विपिन बिहारी सूर वार्ड 64 में घमासान के बीच तेजी से उभरा स्वतंत्रता संग्राम सेनानि परिवार के भूपत महोबिया का नाम

1 min read

रायपुर। जैसे-जैसे नगरी निकाय चुनाव का खुमार बढ़ रहा है वैसे-वैसे हर पार्टी के दावेदार नई नई नीति बनाने के साथ ही अपने विरोधियों को पस्त करने की रणनीति भी बना रहे हैं। इसी क्रम में विपिन बिहारी सूर वार्ड 64 से एक मजबूत स्वतंत्रता संग्राम सेनानि परिवार के स्वर्गीय दिलीप महोबिया के सुपुत्र पूर्व वार्ड अध्यक्ष भूपत महोबिया के रूप में उभरा है।
लगातार कई वर्षों से क्षेत्र में सक्रिय होने के साथ ही भूपत की लोकप्रियता कांग्रेस पार्टी को बड़ा लाभ पहुंचा सकती है।
भूपत लगातार कई वर्षों से क्षेत्र में सक्रिय होने की साथ ही जनमानस में भी अच्छी पैठ रखते हैं। अन्यत्र दृष्टिकोण से देखा जाए तो कांग्रेस के सभी वर्गों में इनकी अच्छी पकड़ के साथ ही सभी नेताओं के साथ इनके संबंध काफी अच्छे हैं, साथ ही क्षेत्र में भी काफी लोग भी होने के साथ ही जन सेवा में तत्पर रहने के कारण विपिन बिहारी सूर वार्ड 64 से यह एक प्रमुख दावेदार के रूप में ताल ठोक रहे हैं, और यदि सब कुछ ठीक रहा तो वार्ड क्रमांक विपिन बिहारी सूर वार्ड 64 से भूपत को कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जा सकते हैं।
विरोधी इन्हें पस्त करने की नई नई रणनीति बना रहे हैं। भूपत की ताल के साथ ही विरोधियों के कान भी चौकन्ना हो गए हैं वह पार्टी की प्रत्येक गतिविधि पर विरोधी बारीकी से नजर रख रहे हैं, लेकिन इन सबके बावजूद भूपत की सक्रियता से विरोधियों के हौसले दिन-ब-दिन पस्त होते जा रहे हैं यह कहना कहीं गलत नहीं होगा, कि अगर पार्टी भूपत को अपना प्रत्याशी विपिन बिहारी सूर वार्ड 64 से बनाती है, तो भाजपा के भावी प्रत्याशी को यह लोहे के चने चबाने जैसी बात होगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours