विराट-अनुष्का और सोनम-आनंद की ये तस्वीरें बताती हैं, रिश्तों में प्यार हो तो ऐसा हो…

1 min read

को लेकर पूरा देश लॉकडाउन है। बॉलिवुड और क्रिकेट से जुड़ी हस्तियां भी इन दिनों अपने घर में कैद हैं। पर, इसी बहाने फैंस को अलग-अलग तरह की तस्वीरें भी देखने को मिल रही हैं। पिछले ही दिनों के बाल काटते अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर वायरल हुई थी। अब दोनों की एक और खूबसूरत तस्वीर वायरल हो रही हैं। वहीं, ठीक विराट-अनुष्का अंदाज में ही ऐक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा की तस्वीर वायरल हुई है।

इन दोनों तस्वीरों की खासियत यह है कि इसमें पति-पत्नी का प्यार साफ झलक रहा है। दूसरा यह कि इस भय के माहौल में साथ होने का अहसास कितना खास होता है, यह भी इस तस्वीर में स्पष्ट है। तीसरा यह कि चेहरे पर खुशी तब और बढ़ जाती है, जब हम अपनों की बाहों में हों। हर डर दूर हो जाता है जब कोई हमें थामे हुए हो।

तस्वीरों में बयां है पूरी कहानी
इन तस्वीरों में यह दिखता है। विराट और अनुष्का की तस्वीर खुद में पूरी कहानी बयां कर देती है। उनके चेहरे की मुस्कराहट बता रही है कि दिल में यही बात है कि जब तुम साथ हो तो फिर कोई फिक्र नहीं है। साथ में डॉगी है। इसके साथ ही जज्बात भी अनुष्का ने शेयर किए हैं।

‘हमारी प्राथमिकताएं क्या हैं’
अनुष्का ने एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। पर, इस कैप्शन में कुछ बातें उन्होंने बहुत खूबसूरत कही हैं। जैसे एक जगह उन्होंने लिखा है कि यह वक्त निश्चित ही बुरा है लेकिन अगर हम इसकी इज्जत करें और इससे सीखें तो यह हमें एक बेहतर भविष्य प्रदान करेगा। इसी तरह एक जगह उन्होंने लिखा है कि यह वक्त यह अहसास कराने के लिए भी है कि असल में हमारी प्राथमिकताएं क्या हैं।

ऐसी तस्वीरें सुखद होती हैं
उधर, सोनम कपूर ने एक कविता की पंक्तियां लिखते हुए पति के साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ऐसा लगता है जैसे दोनों सोकर उठे है और एक-दूसरे में अभी खोए हुए से हैं। पति-पत्नी की ऐसी तस्वीरें बेहद सुखद होती हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours