विराट से जिम में मुकाबला चाहते हैं हर्शल गिब्स

1 min read

नई दिल्ली
साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज टीम इंडिया के कप्तान से मुकाबला करना चाहते हैं। अपने दौर के उम्दा क्रिकेटरों में शुमार गिब्स इस बार विराट से मुकाबला खेल के मैदान पर नहीं बल्कि जिम में करना चाहते हैं। दुनिया भर में कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन की स्थिति है और ऐसे में लोगों को क्वॉरेंटाइन में रहने की सलाह दी जा रही है। गिब्स ने क्वॉरेंटाइन के दौरान ही विराट कोहली से जिम में मुकाबला करने की बात कही है।

दरअसल आईसीसी ने अपने टि्वटर अकाउंट पर अपने फैन्स के साथ एक फन गेम खेला था। आईसीसी ने एक तस्वीर शेयर कर पूछा था कि आपका फेवरिट क्वॉरेंटाइन पार्टनर कौन है? इस मनोरंजक खेल में आईसीसी ने साल के 12 महीनों के साथ एक-एक खिलाड़ी का नाम जोड़ा। इसके मुताबिक खेलने वाले के जन्म के महीने के मुताबिक खिलाड़ी का नाम तय होगा।

आप उस खिलाड़ी के साथ कितने घंटे बिताते हैं, वही आपका उच्चतम स्कोर होगा। इसके अलावा आईसीसी ने 10 ऐसी ऐक्टिविटीज भी बताई हैं, जिनके मुताबिक आपको उस खिलाड़ी के साथ विकल्प में आई ऐक्टिविटी करनी है। इस ऐक्टिविटी का निर्धारण आपके मोबाइल नंबर के अंतिम अंक से होगा।

हर्शल गिब्स ने इसी पर मजे लिए हैं। गिब्स के जन्म का महीना फरवरी ही है, जिसके मुताबिक विराट कोहली को उनका क्वॉरेंटाइन पार्टनर बनना था। लेकिन गिब्स ने यहां आईसीसी द्वारा सुझाई गई ऐक्टिविटी को नहीं चुना बल्कि उन्होंने खुद जिम में विराट से मुकाबला करने की बात कही है। गिब्स के इस ट्वीट को आईसीसी ने अपने टि्वटर अकाउंट पर रीट्वीट भी किया।

बता दें कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में आउटडोर ऐक्टिविटीज पर पाबंदी है। ऐसे में सभी सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं दुनिया भर के खेल संघ भी अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर ही व्यस्त हैं। पूरी दुनिया में क्रिकेट गतिविधियां थमने के बाद आईसीसी भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट टि्वटर पर ही फैन्स को गुदगुदाने की कोशिश कर रही है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours