विवेक रंजन अग्निहोत्री ने शेयर की सोनाक्षी सिन्हा की यह तस्वीर, ऐक्ट्रेस ने पुलिस से की शिकायत

1 min read

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन में सरकार ने अधिकतर पब्लिक स्थानों को बंद किया हुआ है और लोगों से घर पर रहने की अपील की है। वहीं, लॉकडाउन में फिल्म, टीवी आदि की शूटिंग्स भी बंद कर दी गई है। वहीं, फिल्ममेकर ने की एक फोटो शेयर की। इसके बाद ऐक्ट्रेस ने फिल्मकार को आड़े हाथ लिया है।

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया था यह ट्वीट
विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में सोनाक्षी सिन्हा की फोटो थी। इसके साथ लिखा, ‘ऐसे समय में कौन शूटिंग करता है?’ इसके बाद तो सोनाक्षी सिन्हा का जबाव तो आना तो तय था और वही हुआ।

सोनाक्षी सिन्हा का जबाव
सोनाक्षी सिन्हा ने विवेक रंजन अग्निहोत्री के ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेते हुआ ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, एक्सक्यूज मी मुंबई पुलिस और उद्धव ठाकरे ऑफिस, इस समय में लोगों को अफवाह और झूठी खबरें फैलाने को रोकने की क्या प्रकिया है? जिम्मेदार नागरिक के लिए पूछ रही हूं, जो घर पर बैठकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा है और शूटिंग नहीं कर रहा है।

ऐक्ट्रेस ने बताया- पुरानी तस्वीर है
सोनाक्षी सिन्हा ने एक और ट्वीट किया, ‘फिल्‍मों से जुड़ी कई संस्‍थाओं का सदस्‍य होने और एक निर्देशक होने के नाते आपसे उम्‍मीद की जाती है कि आपको कम से कम इतना पता होना चाहिए कि देशभर में लागू इस लॉकडाउन में कहीं भी कोई शूटिंग नहीं हो रही है क्‍योंकि स्‍टूडियो बंद हैं।’ इसके अलावा एक दूसरे ट्वीट में ऐक्ट्रेस ने बताया कि उनकी यह तस्वीर 5 नवंबर, 2019 की है।

लगातार चर्चा में बनी हुई हैं सोनाक्षी सिन्हा
सोनाक्षी सिन्हा आजकल लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस घटना से पहले उन्हें मुकेश खन्ना ने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ मे रामायण से जुड़े एक सवाल का गलत जबाव देने के लिए ट्रोल कर दिया था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours