वीडियोः अक्षय कुमार संग फोटो क्लिक करवाने के लिए फैंस ने लगाई लाइन, ऐक्टर ने सभी को किया खुश

बॉलिवुड ऐक्टर इस समय ग्लासगो में अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग में बिजी हैं। पहले इस फिल्म की शूटिंग कोरोना वायरस के कारण काफी टाइम तक रुकी रही। वहीं, शूटिंग से फ्री होकर अक्षय कुमार ने ऐसा काम किया है, जिससे उनके फैंस काफी खुश नजर आए।

फैंस ने बारी-बारी से क्लिक करवाई फोटो
दरअसल, अक्षय कुमार ने ग्लासगो में एक होटल के बाहर अपने फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाते नजर आए। फैंस ने अपने पंसदीदा ऐक्टर के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए लाइन लगाई। अक्षय कुमार ने सभी फैंस के साथ बारी-बारी से फोटो खिंचवाई और बात की।

लॉकडाउन के बाद विदेश में शूटिंग
डायरेक्टर रणजीत तिवारी की फिल्म ‘बेल बॉटम’ में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्त और हुमा कुरैशी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। बता दें कि ‘बेल बॉटम’ की पहली फिल्मों में से एक हैं जिसने लॉकडाउन के बाद शूटिंग के लिए इंटरनैशनल शैड्यूल में काम किया।

अक्षय कुमार के प्रॉजेक्ट्स
इस बीच सामने आ रही कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार जल्द की स्कॉटलैंट शेड्यूल खत्म करने और अपने अगले प्रॉजेक्ट की शूटिंग के लिए मुंबई लौटने की उम्मीद है। फिल्म ‘बेल बॉटम’ के अलावा अक्षय कुमार डायरेक्टर रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ में कटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours