वीडियोः जब परिवार के साथ सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसे मनाया था आखिरी जन्मदिन

0 min read

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हर कोई स्तब्ध है और सोच रहा है कि आखिर उन्होंने यह कदम क्यों उठा लिया। सोशल मीडिया पर सामने आ रहे उनके पुराने वीडियोज और फोटोज को देखकर लगता ही नहीं कि हमेशा मस्त रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। ऐक्टर का एक पुराना वीडियो और फोटो इस समय इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहे हैं। इनको लेकर दावा किया जा रहा है कि उनके आखिरी जन्मदिन का है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन 21 जनवरी को होता है।

बिहार के घर का वीडियो
ऐसा बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अपने बीते जन्मदिन के मौके पर बिहार स्थित अपने घर गए थे। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत अपने जन्मदिन को पारंपरिक तरीके से मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

परिवार के साथ खुशी के पल
वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर घर में बड़ी पूजा रखी गई है। ऐक्टर एकदम मग्न होकर भजन गा रहे हैं। उन्होंने पारंपरिक पहनावा पहन रखा है और माथे पर चंदन भी लगाया है। वह परिवार के साथ खुशी के पल बिता रहे हैं।

सुशांत की मौत के मामले में चल रही जांच
सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को जांच में पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और दवाइयां ले रहे थे। हालांकि फैन्स का मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में हुए भेदभाव के कारण सुशांत दुखी थे और इसलिए उन्होंने आत्महत्या की।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours