वीडियो: धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की आंखों में थे आंसू, हो रही बेटी ईशा देओल की व‍िदाई

1 min read

लॉकडाउन में हर कोई पुरानी तस्वीरों या वीडियो के जरिए पुराने दिनों को याद कर रहा है। इस बीच ऐक्ट्रेस ईशा देओल ने भी अपनी शादी के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पर, यह वीडियो विदाई के समय का है। बेटी की विदाई हो तो क्या हालात होते हैं यह इस वीडियो में और पर साफ दिख रहा है।

ईशा ने जो वीडियो शेयर किया है, वह काफी भावुक करने वाला पल है। ईशा खुद तो रो ही रही हैं, हेमा और धर्मेंद्र जी का भावुक चेहरा भी सबको इमोशनल कर देता है। बेटी विदा हो रही हो तो मां-बाप की आंखों से वर्षों की यादें आंसू बनकर बरस ही पड़ते हैं।

और यूं सभी रो पड़ते हैं
ईशा की डबडाई आंखें, पिता धर्मेंद्र से गले लगने पर दोनों का रोना, मां हेमा से गले लेकर भावुक होना ये सब वह पल हैं जो आप वीडियो में देख तो रहे होते हैं लेकिन साथ में उन्हीं पलों को याद कर एक बार फिर रो रहे होते हैं। शादी में सबसे भावुक पल विदाई ही तो है।

सबसे भावुक पल है यह
एक बेटी अपना सबकुछ छोड़कर दूसरे के घर जा रही होती है। एक तरफ मां-बाप वर्षों तक जिस लाडली को साथ रखे, आज उसे विदा करने का दिन आ गया। कितनी सारी यादें होंगी। एक पल में सभी को समेटते हुए बेटी को विदा करना, एक पिता और मां के लिए सबसे कठिन समय होता है। यह वीडियो में दिख भी रहा है।

शादी का भी एक वीडियो है
पर, एक बात अच्छी है भावुक कर देने वाले इस वीडियो के साथ उस पल का भी वीडियो है, जब शादी हो रही होती है। शादी के समय सबके चेहरे खिले होते हैं। ईशा भी मुस्कुराती हुई दिखती हैं। हर चेहरे पर खुशी है। जिंदगी यही है कभी खुशी से मुस्कुराते चेहरे तो कभी खुशी के कारण बहते आंसू भी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours