वीडियो: नाराज मीरा राजपूत को मना रहे हैं शाहिद कपूर

1 min read

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में सारे बॉलिवुड सिलेब्रिटीज अपने घर पर ही क्वारंटीन पीरियड में वक्त बिता रहे हैं। सिलेब्स इस बीच अपने वीडियो और तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं। ज्यादातर सिलेब्रिटीज कुकिंग या वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं लेकिन ने बिल्कुल अलग तरह का वीडियो ही फैन्स के साथ शेयर किया है।

दरअसल इस वीडियो में शाहिद कपूर अपनी वाइफ को मनाते हुए ‘वी बोथ आर सेक्सी’ कहते हुए दिख रहे हैं। हालांकि शाहिद के मनाने का मीरा के ऊपर कुछ खास असर पड़ता नहीं दिख रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा, ‘क्वारंटीन में गुजरते हर एक दिन के साथ और ज्यादा बुद्धिमान और परिपक्व होते जा रहे हैं।’

शाहिद और मीरा के इस वीडियो को फैन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। फैन्स इस वीडियो की तुलना एक दिन पहले पोस्ट हुए अनुष्का और विराट के उस वीडियो से कर रहे हैं जिसमें अनुष्का विराट से चौका मारने के लिए कह रही हैं। वैसे बता दें कि यह शाहिद का यह वीडियो 6 अप्रैल का है जिसे शाहिद ने शनिवार 18 अप्रैल को पोस्ट किया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल ‘कबीर सिंह’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद शाहिद अगली फिल्म ‘जर्सी’ में काम कर रहे हैं। लॉकडाउन से पहले शाहिद इस फिल्म की शूटिंग में ही बिजी थे। यह फिल्म इसी नाम से बनी तेलुगू सुपरहिट फिल्म का हिंदी रीमेक हैं और शाहिद इसमें एक क्रिकेटर का रोल निभा रहे हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours