वो फिल्‍म, जिसमें संजय दत्‍त की ऐक्‍टिंग से इम्‍प्रेस होकर अमिताभ बच्‍चन ने गिफ्ट की सोने की चेन

1 min read

इस बात में कोई शक नहीं कि संजय दत्‍त बॉलिवुड के सबसे पॉप्‍युलर ऐक्‍टर्स में से एक हैं। ‘रॉकी’ में अपने डेब्‍यू से आने वाली ‘सड़क 2’ तक, संजय की परफॉर्मेंस हमेशा बेहतरीन रही है।

हाल ही में खबर आई कि संजय दत्‍त को लंग कैंसर है और इसलिए वह फिल्‍मों से ब्रेक ले रहे हैं ताकि अपना मेडिकल ट्रीटमेंट करा सकें। जहां फैंस उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहे हैं, वहीं इस बीच ऐक्‍टर से जुड़ा एक थ्रोबैक किस्‍सा सामने आया है।

अमिताभ बच्‍चन पर छोड़ा प्रभाव
यह बात तब की है जब मेगास्‍टार अमिताभ बच्‍चन पर भी संजय दत्‍त ने अपना प्रभाव छोड़ा था। दरअसल, 1986 में रिलीज हुई फिल्‍म ‘नाम’ में संजय दत्‍त ने विकी कपूर का किरदार निभाया था और इससे उन्‍हें इंडस्‍ट्री में काफी पहचान मिली।

डिनर पर किया था इन्‍वाइट
‘नाम’ आज भी संजय दत्‍त के फिल्‍मी करियर में माइलस्‍टोन मानी जाती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस वक्‍त फिल्‍म में संजय दत्‍त के काम से बिग बी इतने इम्‍प्रेस हुए थे कि उन्‍होंने संजू को डिनर पर इन्‍वाइट किया था।

संजय को दिया गिफ्ट
सूत्रों की मानें तो अमिताभ ने संजय दत्‍त को गोल्‍डन चेन भी गिफ्ट की थी। इसके बाद संजय ने कई हिट फिल्में दीं। इनमें ‘सड़क’, ‘आतिश: फील द फायर’, ‘गुमराह’, ‘दुश्‍मन’ और ‘साजन’ जैसे नाम शामिल हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours