'शक्तिमान' को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी, 'कृष' और 'रा.वन' से बड़ी होगी फिल्म?

बच्चों का ऑलटाइम फेवरिट शो ‘शक्तिमान’ घर-घर में काफी पंसद किया जाता था। ‘शक्तिमान’ के प्रसारण के समय बच्चे टीवी पर चिपक जाते थे। लॉकडाउन के समय ‘शक्तिमान’ को फिर से शुर किया गया और उसे पुराना वाला ही प्यार मिला। के फैंस के लिए खुश खबरीखबरी है। दरअसल, ‘शक्तिमान’ पर फिल्म बनने जा रही है और इसे तीन पार्ट में रिलीज किया जाएगा।

‘शक्तिमान’ का पूरा सफर
दिखाया जाएगा
ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ने ‘शक्तिमान’ को एक बार फिर से दर्शकों के सामने पेश करने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि ‘शक्तिमान’ पर अब फिल्म बनाई जाएगी। चर्चा ये है कि इस फिल्म को तीन पार्ट में बनाया जाएगा और ‘शक्तिमान’ के शुरुआत से लेकर अंत के सफर को दिखाया जाएगा।

स्टार कास्ट की नहीं हुई घोषणा
मेकर्स का कहना है कि ये ‘कृष’ और ‘रा.वन’ से भी बड़ी ये फिल्म होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बजट भी बड़ा होगा और इसे रिलीज भी बड़े स्तर पर किया जाएगा। इस बारे में मुकेश खन्ना ने कहा कि ये किसी सपने से कम नहीं है। इस फिल्म के लिए हम किसी बड़े चेहरे की तलाश कर रहे हैं। जब तक वो फाइनल नहीं हो जाता, हम किसी भी तरह की घोषणा नहीं करेंगे।

2021 में रिलीज किया जा सकता है पहला पार्ट
रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘शक्तिमान’ के पहले पार्ट को 2021 में रिलीज किया जा सकता है। फिल्म को बच्चों के इर्द-गिर्द रखा जाएगा और अच्छाई की बुराई पर जीत होती है वाली थीम ही बरकरार रहेगी। ये अभी तक साफ नहीं है कि मुकेश खन्ना इस फिल्म में शक्तिमान का किरदार निभाएंगे या नहीं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours