शबाना आजमी को देखने फरहान अख्तर के साथ अस्पताल पहुंची शिबानी दांडेकर

1 min read

वेटरन ऐक्ट्रेस की कार का शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ऐक्सिडेंट हो गया था। इस सड़क दुर्घटना में घायल हुईं शबाना आजमी को तुरंत पनवेल के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद उन्हें शाम को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में शिफ्ट किया गया। बीती रात ऐक्ट्रेस को देखने के लिए बी-टाउन सिलेब्स का अस्पताल में तांता लगा रहा। इसके अलावा उनके फैमिली मेंबर्स अस्पताल पहुंचे।

बी-टाउन सिलेब्स पहुंचे अस्पताल
शबाना आजमी को देखने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे। इन दोनों के अलावा जोया अख्तर, आशुतोष गोवारिकर रितेश देशमुख, फराह खान, बोनी कपूर सहित अन्य सिलेब्स अस्पताल पहुंचे।

कार ड्राइवर पर केस
बता दें कि मुंबई से कभी 60 किलोमीटर दूर खालापुर के पास हुई इस दुर्घटना में शबाना आजमी की कार का ड्राइवर भी घायल हुआ था। उधर, ऐक्ट्रेस की कार के ड्राइवर अमलेश योगेंद्र कामत पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का लिए केस दर्ज किया गया है। कामत पर यह केस उस ट्रक के ड्राइवर राजेश पांडुरंग ने दर्ज कराया है जिससे शबाना की गाड़ी टकराई थी।

खतरे से बाहर शबाना
कोकिलाबेन अस्पताल के डायरेक्टर और सीईओ डॉक्टर संतोष शेट्टी ने बताया कि शबाना आजमी अभी खतरे से बाहर हैं और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। डॉक्टर लगातार शबाना की तबीयत पर नजर रखे हुए हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours