शादीशुदा प्रेमिका के साढ़े तीन साल के मासूम बच्चे की निर्मम हत्या, सिरफिरे आशिक ने वारदात को दिया अंजाम, गिरफ्तार

1 min read

बेमेतराः- जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साढ़े तीन साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी है। घटना बेरला थाना के ग्राम सांकरा की है। जहां एक सनकी युवक ने साढ़े 3 साल के बच्चे की निर्मम हत्या कर दी। घटना बुधवार को शाम करीब 4 बजे की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बेरला थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र भट्ट ने कहा कि ग्राम सांकरा निवासी मृतक हेमेश धनकर पिता टिकेश्वर धनकर उम्र साढ़े तीन साल गांव के गली में स्थित नल के पास खेल रहा रहा था। इसी दौरान आरोपी भुनेश्वर साहू पिता मेला राम उम्र (25) सांकरा बच्चे के पास आकर बच्चे को बहला फुसलाकर मछली पकड़ने के लिए जाली लाने की बात कह अपने साथ घर ले गया। जहां आरोपी ने अपने घर के परछी में रखे फावड़ा से बच्चे के सिर में हमला कर दिया। इस दौरान बच्चा बुरी तरह घायल हो गया।

इसके बाद आरोपी ने घर में रखे कुल्हाड़ी से बच्चे के गले में वार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने बेरला थाना पहुँचकर आत्मसमर्पण कर दिया। इधर परिजन बच्चे के घर नहीं पहुँचने पर बच्चे की तलाश कर रहे थे। इसी दौरान पता चला कि आरोपी ने बच्चे को अपने साथ ले गया है। मौके पर परिजन पहुँचे तो बच्चा खून से लथपथ बुरी तरह से घायल पड़ा था। जहां परिजन बच्चे को गम्भीर स्थिति में निजी वाहन से इलाज कराने अस्पताल ले कर गए। जहां अस्पताल में बच्चे की मौत हो गई।

इस वजह से उतारा था मौत के घाट

पुलिस ने बताया कि आरोपी किसी कंपनी में मजदूरी का काम करता था। जो पिछले 1 महीने से काम में नहीं जा रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपी मृतक बच्चे की माँ का प्रेमी था। आरोपी महिला से बात करने के लिए बुलाया था। लेकिन महिला ने आरोपी युवक से बात करने से मना कर दिया था। इससे आरोपी नाराज था। महिला के मना करने के बावजूद आरोपी महिला को परेशान कर रहा रहा। इसी दौरान मौका मिलते ही आरोपी ने महिला के बच्चे की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है। आरोपी द्वारा छिपाकर रखे हत्या में प्रयुक्त फावड़ा व कुल्हाड़ी को जब्त कर लिया गया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours