शादी करने जा रही हैं 'सिंघम' ऐक्ट्रेस काजल अग्रवाल, बिजनसमैन गौतम किचलू से हुआ है प्यार

पिछले काफी समय से कोरोना वायरस के कारण फिल्म इंडस्ट्री में फिल्में बनने के साथ ही सिलेब्रिटीज की शादियां भी थमी हुई थीं। अब फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है तो सिलेब्रिटीज भी अपनी शादियों की तैयारियों में लग गए हैं। खबरों की मानें तो ” ऐक्ट्रेस जल्द ही बिजनसमैन गौतम किचलू से शादी करने जा रही हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो काजल ने काफी पहले गौतम के साथ इंगेज्ड थीं और आने वाले दिनों में शादी करने जा रही हैं। गौतम एक आंत्रप्यनोर, इंटीरियर डिजाइनर हैं। माना जा रहा है कि काजल और गौतम की शादी मुंबई में धूमधाम से होगी। यह लॉकडाउन के बाद पहली बड़ी सिलेब्रिटी वेडिंग होने जा रही है। बताया जा रहा है कि शादी 2 दिनों तक चलेगी और इसमें परिवार के लोगों के अलावा केवल खास दोस्तों को इन्वाइट किया जाएगा।

काजल और गौतम के रिलेशनशिप के बारे में तो ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन बताया जा रहा है अरेंज्ड-लव मैरिज है। बता दें कि काजल अग्रवाल ने साल 2004 में एक छोटे से किरदार से फिल्म ‘क्यूं हो गया ना’ से डेब्यू किया था। इसके बाद काजल ने साउथ का रुख कर लिया और तमिल, तेलुगू भाषा में ‘मगाधीरा’, ‘आर्या 2’, ‘डार्लिंग’, ‘मिस्टर परफेक्ट’, ‘विवेगम’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में दीं। काजल ने साल 2004 में फिल्म ‘सिंघम’ से बॉलिवुड में वापसी की। इसके बाद उन्होंने ‘स्पेशल 26’, ‘दो लफ्जों की कहानी’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours