शादी करने जा रही हैं हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी? जानें कौन है वह शख्स

1 min read

इस समय अपनी पॉप्युलैरिटी के शिखर पर हैं। हरियाणा में तो उनकी पॉप्युलैरिटी काफी पहले से ही थी लेकिन बिग बॉस में जाने के बाद सपना को पूरे हिंदुस्तान में पहचाना जाता है। हमेशा चर्चा में रहने वाली सपना चौधरी अब एक नई वजह से खबरों में कहा जा रहा है कि वह जल्द ही शादी करने जा रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा जा रहा है कि सपना ने चुपके से सगाई भी कर ली है।

मीडिया हाउसों की खबरों की मानें तो डांसिंग क्वीन सपना चौधरी हरियाणवी फिल्मों के सुपरस्टार से शादी करने जा रही हैं। दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा गया है और यह चर्चा काफी समय से है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा गया है। दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई भी कर ली हैं। हालांकि सपना चौधरी की तरफ से इस बारे में कोई सफाई नहीं आई है।

कौन हैं वीर साहू?
वीर साहू हरियाणा के फेमस सिंगर, राइटर और ऐक्टर हैं। इनका जन्म हरियाणा में ही हुआ है और एक किसान जाट परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वीर ने साल 2016 में फिल्म ‘थड्डी बड्डी’ से फिल्मों में डेब्यू किया था। इसके बाद उनकी ‘गांधी फिर आ गया’, ‘रशूक आला जाट’ और ‘खलनायक’ जैसी फिल्में रिलीज हुई हैं जिन्हें काफी पसंद किया गया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours