शादी से पहले युवती ने मंगेतर के साथ मनाया सुहागरात, हो गई मौत, जानिए क्या थी वजह

0 min read

भाोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अजीब मामला सामने आया है। एक युवक व युवती की सगाई हो चुकी थी। जल्द ही शादी होने वाली थी, मगर दोनों ने शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने का फैसला लिया, जो जानलेवा साबित हुआ है। अत्यधिक ब्लीडिंग से युवती की मौत हो गई। वहीं, मंगेतर को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

मीडिया से बातचीत में टीआई कोलार चंद्रभान पटेल ने बताया युवती ने रविवार रात करीब दो बजे उपचार के दौरान एक निजी अस्पताल में म तोड़ा है। अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि 28 वर्षीय लड़की मंडीदीप की रहने वाली थी। वह अपने मंगेतर से मिलने के लिए भोपाल आई थी। मंगेतर होटल में काम करता है। शाम करीब पांच बजे दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान युवती के ब्लीडिंग शुरू हो गई।

ब्लीडिंग काफी प्रयास के बाद भी नहीं थमी तो मंगेतर लड़की को नजदीक के एक अस्पताल में लेकर गया। वहां की डॉक्टर रानी की माने तो काफी कोशिशों के बाद भी ब्लीडिंग बंद नहीं हो सकी। इस वजह से युवती की मौत हो गई। उपचार के दौरान उसने बताया था कि वह मंडीदीप की रहने वाली है और युवक से उसकी सगाई हो चुकी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है। फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है। पुलिस ने मंगेतर को हिरासत में ले रखा है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल पाएगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours