शाहरुख और गौरी का 36वां वैलंटाइन्स, ऐक्टर ने लिखा प्यारा मैसेज

1 min read

बॉलिवुड में जब भी रोमांस की बात होती है तो का नाम आना तय है। उनकी अधिकतर फिल्मों में हमें रोमांस देखने को मिलता है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर शाहरुख खान ने अपनी पत्नी को वैलंटाइन्स डे के मौके पर विश किया है। उन्होंने गौरी खान के साथ की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है।

ट्विटर हैंडल शेयर की तस्वीर
शाहरुख खान ने वैलंटाइन्स डे के मौके पर अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी पत्नी गौरी खान के साथ की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है और दोनों एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। इसके साथ ऐक्टर ने कैप्शन लिखा, ’36 साल…अब तो वैलंटाइन्स भी हमसे पूछकर आता है। आप सभी को सभी बंदिशों से परे जाकर बहुत सारा प्यार…’

शाहरुख और गौरी का डांस
बताते चलें कि शाहरुख खान और गौरी खान ने हाल ही में अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी की डांस से लोगों का दिल जीत लिया था। पहली बार डांस करते करते हुए उनका विडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। उन्होंने करण जौहर के साथ अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय के गाने कजरा रे पर डांस किया था।

शाहरुख की फिल्म
शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा थीं। ऐसा कहा जा रहा है कि ऐक्टर ने राज और डीके की अगली फिल्म साइन की है लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours