शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी का रिप्लेसमेंट? ऐक्टर ने दिया चौंकाने वाला जवाब

1 min read

बॉलिवुड में और की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ऑनस्क्रीन जोड़ी में से एक है। एक चैट शो में शाहरुख खान को उनकी और काजोल की जोड़ी को रिप्लेस करने के लिए दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर, रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट-सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान-सोनम कपूर में से एक नाम चुनने के लिए कहा गया।

प्यार की कोई उम्र नहीं होती
शाहरुख खान ने इन जोड़ियों में से किसी का नाम नहीं लिया। उन्होंने कथित तौर पर कहा कि केवल उनका बेटा अबराम खान और अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या रॉय की बेटी आराध्या बच्चन ही उनकी और काजोल को रिप्लेस कर सकते हैं। हालांकि, अबराम आराध्या से छोटा है लेकिन शाहरुख का मानना है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है।

अमिताभ बच्चन ने दी यह प्रतिक्रिया
वहीं, एक अमिताभ बच्चन से इस बारे में प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया। इस पर उन्होंने कथित तौर पर कहा कि वह शाहरुख खान की बात से बहुत ज्यादा सहमत नहीं है। उन्होंने साथ में यह भी कहा कि उनकी बातें सच हो सकती हैं।

आराध्या-अबराम चर्चित स्टार किड्स
आराध्या बच्चन और अबराम खान चर्चित स्टार किड्स में से एक है। जब भी बाहर निकलते तो पपराजी उनकी तस्वीरें लेने के लिए उत्सुक नजर आते हैं। दोनों बच्चे अक्सर अपने पैरंट्स के साथ शूटिंग्स और वकेशन पर जाते रहते हैं। आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या रॉय के साथ तो अबराम अपने पिता शाहरुख खान के साथ अधिकतर दिखाई देते हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours