शाहिद कपूर की सबसे मशहूर फिल्‍म वाला कैरक्‍टर प्‍ले करना चाहते हैं वरुण धवन

1 min read

वरुण धवन की पिछली फिल्‍म ‘स्‍ट्रीट डांसर 3डी’ को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्‍पॉन्‍स मिला। डायरेक्‍टर रेमो डिसूजा की इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर भी ठीक-ठाक कमाई की।

अब वरुण के पास इस साल भी कई इंट्रेस्टिंग प्रॉजेक्‍ट्स हैं। हाल ही में वह 65वें ऐमजॉन फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स 2020 में नजर आए जहां उन्‍होंने अपकमिंग प्रॉजेक्‍ट्स पर बात की। वरुण ने न सिर्फ इवेंट को होस्‍ट किया बल्कि ‘मां तुझे सलाम’ ऐक्‍ट पर पावर पैक्‍ड परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया।

कबीर सिंह जैसा कैरक्‍टर करेंगे?
बेस्‍ट ऐक्‍टर के अवॉर्ड पर वरुण ने कहा कि वह ‘गली बॉय’ के लिए रणवीर सिंह और ‘कबीर सिंह’ के लिए के बारे में सोच रहे थे। जब उनसे पूछा गया कि क्‍या वह भी कबीर सिंह जैसा कैरक्‍टर प्‍ले करना चाहेंगे तो वरुण ने कहा कि यह अलग कैरक्‍टर है और मौका मिला तो क्‍यों नहीं करेंगे। यह स्‍क्रिप्‍ट और डायरेक्‍टर पर निर्भर करता है।

कई फिल्‍में कर रहे वरुण
फ्यूचर प्रॉजेक्‍ट्स पर बात करते हुए वरुण ने कहा, ‘कुली नं 1 आ रही है। इसके बाद एक फिल्‍म शशांक खेतान के साथ है। फिर एक फिल्‍म श्रीराम राघवन के साथ कर रहा हूं। राघवन की फिल्‍म के बारे में ज्‍यादा बोल नहीं सकता क्‍योंकि वह सब्‍जेक्‍ट को लेकर काफी सीक्रेट रहते हैं। मैं उनके साथ काम करने को लेकर बेहद एक्‍साइटेड हूं।’

राघवन के साथ पहले भी किया काम
बता दें, इससे पहले वरुण ने राघवन के साथ फिल्‍म ‘बदलापुर’ में काम किया था। इस क्राइम ड्रामा में राधिका आप्‍टे, हुमा कुरैशी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में थे। फिल्‍म में वरुण की ऐक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी और यह उनके करियर में टर्निंग पॉइंट साबित हुई थी। ‘बदलापुर’ में वरुण बिल्‍कुल अलग अवतार में दिखे थे।

गोवा में गाने की शूटिंग
वहीं, एक लेटेस्‍ट रिपोर्ट की मानें तो सारा और वरुण ‘कुली नं 1’ के लिए गोवा में एक रोमांटिक नंबर शूट क रहे हैं। बताया जा रहा है कि गोवा के बीच और चर्च की लोकेशन्‍स गाने के लिए पर्फेक्‍ट हैं। यह फिल्‍म 1 मई 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours