शाहिद कपूर तब साढ़े 3 साल के थे जब मां-बाप अलग हो गए , नीलिमा अजीम ने बताया- यह फैसला किसका

पंकज कपूर से नीलिमा ने तब शादी रचाई जब वह काफी यंग थीं और फिर उन्हें शाहिद कपूर हुआ। उस वक्त शाहिद केवल साढ़े तीन साल के थे जब दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। अब नीलिमा ने एक इंटरव्यू में पंकज में बताया है कि उन्होंने अलग होने का फैसला क्यों लिया था।

पिंकविला के साथ हुई बातचीत में नीलिमा ने अपनी लाइफ के बंद हो चुके पन्नों को एक बार फिर से खोल दिया। उन्होंने बताया कि शाहिद के होने के बाद अलग होने का फैसला किसका था।

नीलिमा ने बताया तब उनकी उम्र काफी कम थी जब वह प्यार में पड़ीं और शादी कर ली। उन्होंने इस इंटरव्यू में पति पंकज कपूर से अलग होने के बारे में बातें करते हुए कहा कि अलग होना के फैसला नीलिमा का नहीं था।

नीलिमा ने बताया कि अलग होने यह फैसला उनके लिए भी उतना ही मुश्किल था। उन्होंने कहा कि वे लंबे समय से फ्रेंडस थे। नीलिमा तब केवल 15 साल की थीं, जब उनकी दोस्ती पंकज कपूर से हुई थी। उन्होंने कहा कि यह दोनों के लिए काफी तकलीफदेह थी।

उन्होंने कहा, पंकज के पास अलग होने की अपनी वजहें थीं, वह आगे बढ़ गए। इस मुश्किल घड़ी में उनके फ्रेंड्स और फैमिली उनका सहारा बने, लेकिन जो उनके लिए मजबूत सहारा बना रहा वह थे शाहिद। उस घाव को भरने में कुछ साल लगे और वह इससे उबर गईं।

पंकज कपूर ने नीलिमा के बाद सुप्रिया पाठक से शादी रचाई, जिनसे उन्हें दो बच्चे रुहान और सना हैं। दूसरी तरफ नीलिमा ने राजेश खट्टर से शादी की और उनसे उन्हें ईशान हुआ।

हालांकि, नीलिमा और राजेश साल 2001 में अलग हो गए और फिर साल 2004 में नीलिमा ने रजा अली खान से शादी रचा ली।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours