शिखर धवन के घर आए दो नए फैमिली मेंबर, टि्वटर पर किया शेयर

1 min read

नई दिल्ली
टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज () देश में लॉकडाउन शुरू होने के बाद से ही अपने घर पर हैं। घातक महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश और दुनिया में सभी खेल गतिविधियों पर ब्रैक लगा हुआ है। ऐसे में खिलाड़ी घर पर अपने परिवार के साथ ही अपना वक्त बिता रहे हैं। इस बीच लॉकडाउन (Lockdown) में कुछ ढील मिली तो टीम इंडिया के गब्बर धवन ने अपने घर में दो नए सदस्यों को जगह दी है।

दरअसल धवन ने दो देसी डॉग्स को गोद लिया है। उन्होंने इन डॉग्स के साथ अपनी दो तस्वीरें पोस्ट कर फैन्स के साथ यह जानकारी साझा की। इन तस्वीरों के साथ धवन ने कैप्शन में लिखा, ‘इन प्यारों को आज अडॉप्ट किया। श्लोए और वैलेंटाइन हमारे परिवार के दो नए सदस्य हैं।’ यानी धवन ने अपने इन नए डॉग्स का नाम श्लोए और वैलेंटाइन रखा है।

एक तस्वीर में धवन इन डॉग्स की पीठ पर हाथ फेरते हुए दिख रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह अपने बेटे जोरावर के साथ इन दो नए मेंबर के साथ बैठे हुए हैं। धवन के इस ट्वीट पर न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिशेल मेकलेन्गन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘नाइस।’

बता दें लॉकडाउन के दौरान टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों की तरह शिखर धवन भी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव नजर आए। उन्होंने नियमित रूप से इस प्लेटफॉर्म पर फैन्स के साथ मौज-मस्ती और उन्हें जरूरी जानकारी देने का काम जारी रखा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours