शिवराज के लिए BJP विधायक ने छोड़ा खाना

1 min read

रीवा।
एमपी में रीवा जिले के त्योंथर विधानसभा क्षेत्र से ने कहा है कि वे तब तक अन्न-जल ग्रहण नहीं करेंगे जब तक कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूरी तरह स्वस्थ न हो जाएं। सावन महीने के अंतिम सोमवार को अपने क्षेत्र के टेकनाथ शिव मंदिर में भगवान की पूजा करने पहुंचे द्विवेदी ने कहा कि चौहान के स्वस्थ होने तक वे मंदिर के आश्रम में ही रहेंगे।

मुख्यमंत्री चौहान कोरोना पॉजिटिव होने के बाद राजधानी भोपाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। द्विवेदी ने उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताते हुए कहा कि सीएम के पूरी तरह स्वस्थ होने तक उन्होंने अन्न-जल का परित्याग करने एवं मंदिर में ही रहने का संकल्प लिया है।

बीजेपी विधायक ने चौहान के अलावा पार्टी के अन्य नेताओं के कोरोना संक्रमित होने पर चिंता जताई। उन्होंने भगवान से उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। केंद्रीय के कोरोना पीड़ित होने की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि देश में असुर शक्तियों का प्रकोप बढ़ रहा है। ऐसे में गृह मंत्री का जल्द स्वस्थ होना बेहद जरूरी है।

द्विवेदी ने भगवान से अपने क्षेत्र की जनता के लिए भी मंगल कामना की। उन्होंने बताया कि शासन-प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। इसलिए, उन्होंने भगवान शिव के दरबार में पहुंचकर जनता की सुख समृद्धि और शांति के लिए भी प्रार्थना की।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours