शिवराज को कोविड, भोपाल- लखनऊ तक हड़कंप

1 min read

भोपाल।
एमपी के सीएम () हो गए हैं। शनिवार सुबह उन्होंने ट्वीट कर खुद इसकी पुष्टि की और अपने संपर्क में आए लोगों को टेस्ट कराने की सलाह दी। इसके बाद से राजधानी भोपाल से लेकर यूपी के लखनऊ तक में हड़कंप मचा हुआ है। चौहान पिछले सप्ताह पूर्व राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में शामिल होने लखनऊ भी गए थे।

पिछले दिनों किनसे मिले सीएम

  1. शुक्रवार शाम मंत्रालय में आत्मनिर्भर भारत कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इसे कई विभागों के शीर्ष अधिकारी शामिल थे।
  2. बुधवार को चौहान ने प्रदेश कैबिनेट की बैठक ली थी। वे दो दिनों तक मंत्रियों से अलग-्अलग भी मिले।
  3. इससे पहले वे लखनऊ में लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। इसमें उनके साथ गए एक मंत्री पहले ही कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।
  4. चौहान गुरुवार शाम को भोपाल स्थिक प्रदेश बीजेपी मुख्यालय गए थे। यहां उनकी मौजूदगी में कांग्रेस के पूर्व विधायक नारायण पटेल ने कांग्रेस की सदस्यता ली थी।
  5. सीएम रोजाना शाम को कोरोना की समीक्षा बैठक करते हैं। इसमें जिलों के अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से शामिल होते हैं, लेकिन मंत्रालय के कुछ वरिष्ठ अफसर उनके साथ होते हैं।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा है कि वे अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोरोना समीक्षा बैठक में शामिल होने की कोशिश करेंगे। इधर, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार और गुरुवार को चौहान ने अपने 12 मंत्रियों से वन-टू-वन मुलाकात की थी। ये सभी मंत्री भी अब क्वारंटीन में चले गए हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours