'शुभ मंगल ज्यादा सावधान': रिलीज से एक दिन पहले इन देशों में बैन हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म?

1 min read

की मोस्ट अवेटेड फिल्म ” शुक्रवार यानी 21 फरवरी को रिलीज होने को तैयार है। वहीं, एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को दुबई और यूएई में बैन कर दिया गया है। रिपोर्ट में एक सोर्स के हवाले से कहा गया है कि यहां पर समलैंगिक कॉन्टेंट वाली फिल्मों पर प्रतिबंध है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्ममेकर्स ने आयुष्मान और जितेंद्र के सीन को एडिट करने का ऑफर दिया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

फिल्म को मिला यू/ए सर्टिफिकेट
इस सप्ताह की शुरुआत में सीबीएफसी ने फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया था और लिप-लॉक सीन को भी क्लियर किया था। हमारे सहयोगी ईटाइम्स से बातचीत में आयुष्मान खुराना ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा था कि मुझे लगता है कि यह ठीक है। इस फिल्म के लिए यू/ए सर्टिफिकेट ठीक है। मुझे खुशी है कि सेंसर बोर्ड ने किसिंग सीन को क्लियर कर दिया, जो कि बहुत अच्छा है।

फिल्म से भरपूर मनोरंजन होगा
आयुष्मान खुराना ने आगे कहा था कि यह हिंदी सिनेमा और कमर्शल जोन में पहला प्रयास है कि हम लोगों के लिए एक पॉपकॉर्न एंटरटेनिंग फिल्म बना रहे हैं। जो भी इस फिल्म को देखेगा, उसका भरपूर मनोरंजन होगा।

हितेश कैवल्य ने किया है डायरेक्शन
हितेश कैवल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराव राज और पंखुरी अवस्थी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म होमोसेक्सुएलिटी पर बेस्ड है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours