शेफ विकास खन्‍ना का सोनू सूद को स्‍पेशल थैंक्‍यू, डिश का नाम रखा 'मोगा'

1 min read

कोरोना संकट के बीच ऐक्‍टर सोनू सूद इन दिनों अपने घर से दूर फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। वह दिहाड़ी मजदूरों के लिए खाने और परिवहन सुविधा की व्‍यवस्‍था कर रहे हैं ताकि वे अपने घरों को पहुंच सकें।

सोनू तमाम लोगों को प्रेरित कर रहे हैं और इस बीच सिलेब्रिटी शेफ विकास खन्‍ना ने बताया कि वह ऐक्‍टर के काम से कितने इम्प्रेस हैं। यही नहीं, उन्‍होंने तो एक डिश का नाम भी सोनू के गांव ‘मोगा’ के नाम पर रख दिया है।

विकास ने शेयर की तस्‍वीर
विकास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्‍वीर शेयर की। इसके साथ उन्‍होंने लिखा, ‘प्रिय सोनू, हर दिन आप हमें प्रेरित कर रहे हैं। अभी मैं आपके काम के बदले आपके लिए कुछ कुक नहीं कर सकता हूं। ऐसे में आपको एक डिश भेज रहा हूं जिसका नाम मैं मोगा रख रहा हूं।’

‘मोगा’ को चखने का इंतजार
इस पर सोनू ने जवाब देते हुए लिखा, ‘भाई, अब यह कुछ है। सबसे स्‍पेशल चीज जो आज मैंने सुनी। सभी महान काम जो आप कर रहे हैं, उसके लिए लिए बहुत सारा प्‍यार। आप इंस्‍पायर कर रहे हैं और हां… मोगा को चखने का बेसब्री से इंतजार है जिसके दुनियाा के बेस्‍ट शेफ ने तैयार किया है। मेरा होमटाउन आज गर्व महसूस कर रहा होगा।’

पीपीई किट्स डोनेट कीं, मेडिकल स्टाफ को दिया अपना होटेल
बता दें, सोनू इंडस्‍ट्री के पहले ऐसे ऐक्‍टर हैं जो प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए परिवहन की व्यवस्था कर रहे हैं। इससे पहले उन्‍होंने पंजाब के डॉक्टर्स को 1,500 पीपीई किट्स डोनेट की थी। यही नहीं, उन्‍होंने रमजान के मौके पर भिवंडी के हजारों प्रवासी मजदूरों के लिए भोजन का इंतजाम किया। ऐक्‍टर ने मुंबई में स्थित अपना होटेल भी मेडिकल स्टाफ के रहने के लिए दिया था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours