शोएब अख्तर ने लारा के वीडियो से अफरीदी पर जड़ा तंज!

1 min read

नई दिल्लीएक दिन पहले ही शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने एक बयान में कहा था कि वह कभी () के आगे आत्मविश्वास के साथ बोलिंग नहीं कर पाए। अब () ने एक वीडियो शेयर किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में रावलपिंडी ऐक्सप्रेस की घातक बोलिंग से ब्रायन लारा चोटिल होते दिख रहे हैं। यह वीडियो 2004 चैम्पियंस ट्रोफी के एक मैच का है।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘महान खिलाड़ी के साथ एक यादगार पल, अपने समय के बेस्ट बल्लेबाज ब्रायन लारा, काश कि मैं उनके खिलाफ और खेल पाता।’ बता दें कि इस मैच में शोएब अख्तर की एक खतरनाक बाउंसर ब्रायन लारा के कंधे पर जा लगी थी। इसके बाद लारा को अस्पताल ले जाना पड़ा था।

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज () के बीच यह मैच साउथम्पटन में खेला गया था। मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम केवल 131 रन ही बना सकी थी। वेस्टइंडीज ने यह मुकाबला 28.1 ओवरों में 3 विकेट पर 132 रन बनाते हुए जीत लिया था। मैच के दौरान जब लारा रिटायरहर्ट हुए उस समय तक उन्होंने 30 गेंद पर 31 रन बनाए थे। दूसरी ओर, शोएब अख्तर ने शानदार बोलिंग की थी और 7 ओवर में सिर्फ 18 रन देकर 2 विकेट झटके थे।

अफरीदी ने ये कहा था
उन्होंने विजडन से कहा, ‘मैंने उन्हें कुछ अवसरों पर आउट किया लेकिन मैं जब भी उन्हें बोलिंग करता था तो मेरे दिमाग में रहता था कि वह अगली गेंद पर चौका जड़ देंगे। उनका मुझ पर प्रभाव था। मैं कभी उन्हें आत्मविश्वास के साथ गेंदबाजी नहीं कर पाया।’ अफरीदी ने कहा, ‘वह विश्वस्तरीय बल्लेबाज थे, जिन्होंने श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन सहित दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों पर दबदबा बनाया था। स्पिनरों के खिलाफ उनका फुटवर्क शानदार था और वह इस तरह के गेंदबाजों के सामने जैसी बल्लेबाजी करते थे, वह देखने लायक था। वह स्पेशल बल्लेबाज थे।’

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours