संकट की इस घड़ी में कोई भी परिवार भूंखा ना सोए, मदद के लिए आया माहेश्वरी समाज का राष्ट्रीय संगठन

0 min read

सुकमा: कोरोना वायरस की इस विपदा से आज हर कोई प्रभावित है। पिछले कई दिनों से लॉक डाउन है और ऐसे में रोजगार और परिवार का भरण पोषण करना भी मुश्किल हो गया हैं। ऐसे लोगो की मदद करने के लिए संगठन आगे आया है। पूरे देश मे किसी भी जरुरतमंद माहेश्वरी परिवार को मदद की जरूरत है तो वाट्सप नम्बर पर जानकारी भेजे मदद उन्हें तत्काल मिल जाएगी।

वहीं, चर्चा करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार कल्या ने कहा कि पूरे देश मे हमारा युवा संगठन अपने स्तर पर मदद कर रहा है। समाज के लोग इस कोरोना के इस लॉक डाउन से प्रभावित हुए है। उन्हें संगठन के द्वारा जरुरतमंद को मदद की जाएगी। हमारा उद्देश्य सभी मिलकर कोरोना से लड़ेंगे। आप सभी से अपील घर पर रहिये, सुरक्षित रहिये।

अखिल भारतवर्षीय माहेश्वरी युवा संगठन के सांस्कृतिक मंत्री राजेश मंत्री ने चर्चा करते हुए बताया कि हमारा संगठन कोरोना वायरस की इस विपदा की घड़ी में हर संभव सहयोग करने हेतु तत्तपर है। पूरे देश मे हर संगठन द्वारा मदद की जा रही है। इस लॉक डाउन में काफी लोग प्रभावित हुए है। उन सभी माहेश्वरी समाज के लोगो की मदद के लिए संगठन आगे आया है। इसके लिए संगठन ने एक नम्बर जारी किया है। प्रभावित अपनी जानकारी उस नम्बर पर भेजे और उन्हें तत्काल संगठन की और से 1500.00 रुपयो की मदद खाद्य सामाग्री हेतु दी जाएगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours