संजय दत्त को युवराज सिंह का मैसेज आप जीत जाओगे

1 min read

नई दिल्ली
बॉलिवुड के सीनियर अभिनेता () को फेफड़े (लंग) में कैंसर की पुष्टि हुई है। उनका यह कैंसर स्टेज 3 में है। मंगलवार को संजय दत्त ने अपने फैन्स को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर यह जानकारी दी। इसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर () ने संजय दत्त को प्रेरित करने वाला मैसेज किया है। युवराज भी साल 2011 में इस कैंसर से पीड़ित थे और उन्होंने इस गंभीर बीमारी को हराकर क्रिकेट के मैदान में एक बार फिर जोरदार वापसी की थी।

युवराज सिंह ने अपने टि्वटर पर संजय दत्त को टैग करते हुए लिखा, ‘संजय दत्त आप एक फाइटर थे, हैं और हमेशा रहोगे। मैं जानता हूं कि इसके कारण कितना दर्द होता है लेकिन मैं यह भी जानता हूं कि आप मजबूत हो और इस मुश्किल घड़ी को पार कर लेंगे। आप जल्दी ठीक हों इसके लिए मेरी प्रार्थनाएं और दुआएं।’

बता दें 8 अगस्त को संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उनका कोविड- 19 टेस्ट भी किया गया था, जो निगेटिव था। इसके बाद 10 अगस्त को उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई थी।

11 अगस्त को फिल्म समीक्षक कोमल नाहता ने टि्वटर पर यह जानकारी साझा कि यह दिग्गज अभिनेता लंग कैंसर से जूझ रहा है, जो स्टेज 3 में है।

युवराज सिंह भी वर्ल्ड कप 2011 के दौरान लंग कैंसर से जूझ रहे थे। तब कैंसर का एक ट्यूमर उनके फेफड़े में पल रहा था। युवराज ने वर्ल्ड कप के बाद इस बीमारी का लंदन में सफल इलाज कराया था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours