संजय दत्त को लंग कैंसर, अगले सप्ताह शुरू होगा दूसरा कीमोथेरेपी साइकल

1 min read

बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता लंग कैंसर से जूझ रहे हैं और उनकी कीमोथेरेपी का पहला साइकल पूरा हो गया है और दूसरा साइकल अगले सप्ताह शुरू होगा। संभावना है कि 8 या 8 सितंबर को शुरू होगा। संजय दत्त ने पहले साइकल को अच्छी तरह से पूरा किया है और दूसरे के भी अच्छी होने की उम्मीद है। यह अभी तक पता नहीं है कि कितने साइकल की आवश्यकता होगी। कीमोथेरेपी लेना आसान नहीं है। संजय दत्त के जीवन में लंग कैंसर के खिलाफ एक और लड़ाई है।

संजय दत्त ने भारत में इलाज कराने का विकल्प चुना
संजय दत्त ने लंग कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका जाने पर विचार किया था। यह भी कहा जा रहा था उसके लिए वीजा भी ले लिया लेकिन बाद में न जाने का फैसला किया और मुंबई के एक अस्पताल में इलाज का विकल्प चुना। अभी संजय दत्त के इलाज के लिए विदेश जाने पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। यह कोविड-19 के ग्राफ पर निर्भर करेगा। पिछले महीने संजय दत्त को सांस लेने की समस्या पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था तब उन्हें लंग कैंसर का पता चला था।

संजय दत्त के अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स
संजय दत्त के पास कुछ ‘शमशेरा’, ‘आरआरआर’ और ‘पृथ्वीराज’ जैसी फिल्में और उन मेकर्स के लिए यह आसान नहीं है, जिनका प्रॉजेक्ट हर तरह से पूरी नहीं होता है। संजय दत्त ने घोषणा की थी कि वह एक ब्रेक ले रहे हैं और यह स्पष्ट है कि वह जब तक फिट नहीं हो जाते सेट पर वापसी नहीं करेंगे। उन फिल्मों में कुछ निर्णय लेने होंगे जब तक कि उनके निर्माता संजय दत्त के इंतजार करने का निर्णय नहीं लेते हैं। इसके चलते उन्हें अपनी फिल्म की रिलीज को स्थगित करने की आवश्यकता हो सकती है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours