संजय दत्त ने गणेश चतुर्थी पर दीं शुभकामनाएं, कहा- इस बार उत्सव भले ही बड़ा नहीं लेकिन बप्पा में आस्था वही

1 min read

गणेश चतुर्थी के मौके पर देशभर में लोग गणपति बप्पा का स्वागत कर रहे हैं। इस बार कोरोना काल के कारण लोग अपने घरों में बप्पा का स्वागत कर रहे हैं। बॉलिवुड सेलिब्रिटीज गणेश चतुर्थी बहुत धूमधाम से मनाते हैं। तमाम सिलेब्स गणपति बप्पा को घर लाए हैं। ने भी अपने घर पर गणपति पूजन रखा है। इसकी तस्वीर सामने आई है।

गणपति के दरबार में पत्नी मान्यता दत्त के साथ शेयर की तस्वीर
संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ अपने घर पर गणपति बप्पा के दरबार में खड़े हुए हैं। इसके साथ संजय दत्त ने लिखा ‘हर साल की तरह इस बार उत्सव भले ही बड़ा नहीं है लेकिन बप्पा में आस्था वही है। मैं कामना करता हूं कि यह शुभ पर्व हमारे जीवन से सभी बधाओं को दूर करे और हम सभी को स्वास्थ्य और खुशी का आशीर्वाद दे। गणपति बप्पा मोरया।’

संजय दत्त को चौथे स्टेज का लंग कैंसर
बीते दिनों संजय दत्त को चौथे स्टेज का लंग कैंसर होने का पता चला था। इस खबर के आते ही उनके चाहने वालों में गहरा धक्का लगा। संजय दत्त को 8 अगस्त को सांस लेने में दिक्कत होने की वजह से लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। ऐसा शक था कि कहीं कोरोना न हो, लेकिन यह टेस्ट नेगेटिव आया। इसके बाद अन्य जांच में पता चला था कि उन्हें चौथे स्टेज का लंग कैंसर है।

कुछ दिन पहले कराए जरूरी टेस्ट
संजय दत्त कुछ जरूरी टेस्ट कराने के लिए संजय दत्त मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती हुए थे। इसके बाद खबरें यह भी आई थी कि संजय दत्त यूएस में अपना इलाज करवाएंगे लेकिन अब बताया जा रहा है कि वह अपना इलाज भारत में ही करवाएंगे।

संजय दत्त की आने वाली फिल्में
संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। जिनमें ‘सड़क 2’, ‘शमशेरा’, ‘भुज’, ‘केजीएफ’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘तोरबाज’ जैसी फिल्में शामिल हैं। वह आखिरी बार डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आए थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours