संजय दत्त ने शेयर की ऋषि कपूर के साथ की तस्वीर, याद आई चिंटू सर की यह सीख

1 min read

बॉलिवुड के वेटरन ऐक्टर 30 अप्रैल का 67 साल की उम्र में निधन हो गया। उनके अचानक निधन से बॉलिवुड इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा। ऋषि कपूर के निधन के बाद सिलेब्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी और उनके साथ बिताए गए वक्त की यादों को यादों को शेयर कर रहे हैं। अब ने ऋषि कपूर के साथ की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

चिंटू सर ने हमेशा मुस्कुराना सिखाया
संजय दत्त ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की ही। इसमें वह ऋषि कपूर और रणबीर नजर के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ संजय दत्त ने कैप्शन लिखा, ‘एक बात जो चिंटू सर ने मुझे सिखाई वो थी हमेशा चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ बातें करना! यह मानने में समय लगेगा कि चिंटू सर अब हमारे साथ नहीं हैं। वह हमेशा मेरे लिए एक बड़े भाई की तरह रहे। विश्वास नहीं कर सकता कि वह चले गए हैं!’

संजय दत्त की बयाॉपिक ‘संजू’ में नजर आए थे रणबीर कपूर
बता दें कि संजय दत्त की बयाॉपिक ‘संजू’ में उनका किरदार रणबीर कपूर ने निभाया था। फिल्म में रणबीर कपूर की ऐक्टिंग काफी तारीफ हुई थी। बताया जाता है कि फिल्म का ट्रेलर देखकर रणबीर का नाम लेकर ऋषि कपूर की आंखों में आंसू आ गए थे।

रणबीर कपूर ने विसर्जित कीं ऋषि कपूर अस्थियां
बताते चलें कि बीते रविवार रणबीर कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर की अस्थियां मुंबई की बनगंगा में विसर्जित की। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी के अलावा अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं। रविवार को ही ऋषि कपूर की प्रेयर मीट की तस्वीर सामने आई थीं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours