संजय दत्त पहले करेंगे फिल्म की शूटिंग, फिर कराएंगे कैंसर का इलाज

1 min read

बॉलिवुड ऐक्टर लंग कैंसर होने के बाद इलाज करवा रहे हैं। हाल ही में उनकी कीमोथेरेपी का पहला साइकल पूरा हो गया है। वहीं, संजय दत्त का फिल्मों को लेकर जुनून अलग ही लेवल पर है यानी वह अपनी फिल्म की शूटिंग पर वापस आ गए है।

‘शमशेरा’ की दो दिन करेंगे शूटिंग
रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त अपनी आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग के लिए वापस गए हैं। वह दिनों तक शूटिंग करेंगे, जिसके बाद वह अपने इलाज के लिए जाएंगे। संजय दत्त को सोमवार को मुंबई के एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया है।

संजय दत्त का पहला कीमोथेरेपी साइकल पूरा
बताते चलें कि संजय दत्त की कीमोथेरेपी का पहला साइकल पूरा हो गया है और दूसरा साइकल अगले सप्ताह शुरू होगा। संभावना है कि 8 या 8 सितंबर को शुरू होगा। संजय दत्त ने पहले साइकल को अच्छी तरह से पूरा किया है और दूसरे के भी अच्छी होने की उम्मीद है। यह अभी तक पता नहीं है कि कितने साइकल की आवश्यकता होगी।

इलाज के लिए विदेश जाने पर विचार कर रहे थे संजय दत्त
संजय दत्त ने लंग कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका जाने पर विचार किया था। यह भी कहा जा रहा था उसके लिए वीजा भी ले लिया लेकिन बाद में न जाने का फैसला किया और मुंबई के एक अस्पताल में इलाज का विकल्प चुना। अभी संजय दत्त के इलाज के लिए विदेश जाने पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। यह कोविड-19 के ग्राफ पर निर्भर करेगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours