संसद में ओवैसी, 'जामिया की बेटियों पर जुल्म'

1 min read

नई दिल्ली
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ ने जामिया मिलिया के छात्रों का मुद्दा आज संसद में उठाते हुए उन्हें समर्थन देने का ऐलान किया है। लोकसभा में ओवैसी ने आज कहा कि वह जामिया के बच्चों के साथ हैं। उन्होंने कहा कि सरकार छात्रों के साथ अत्याचार कर रही है, बेटियों को मार रही है।

लोकसभा की कार्यवाही के दौरान ओवैसी ने कहा कि सरकार बच्चों पर जुल्म कर रही है। उन्होंने कहा, ‘हम तमाम जामिया के बच्चों के साथ हैं। ये हुकूमत बच्चों पर जुल्म कर रही है। ये जानते हैं कि एक बच्चे की आंख चली गई, बताएं क्यों मार रहे हैं। शर्म नहीं है इनको, बच्चों को मार रहे हैं। गोलियां मार रहे हैं।

बता दें कि नागरिकता संशोधन ऐक्ट (CAA) के विरोध में जामिया के छात्र पिछले करीब एक महीने से विरोध कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने CAA के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन के दौरान हिंसा, आगजनी और तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी आपराधिक पृष्ठभूमि के हैं और इनमें कोई भी छात्र नहीं है।

का भी सरकार पर हमला
लोकसभा में कांग्रेस नेता ने कहा कि देश के आम लोग संविधान को बचाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि संविधान को पकड़े और राष्ट्रगान गा रहे इन लोगों पर गोलियां बरसाई जा रही हैं। देश के लोगों को क्रूरता से मारा जा रहा है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours