सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा ने देखी सुशांत की 'दिल बेचारा', यह तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

1 min read

की लास्ट फिल्म ” 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया है और सुशांत की आखिरी फिल्म में उनकी ऐक्टिंग खूब तारीफ की। फिल्म ‘दिल बेचारा’ को तमाम सिलेब्स ने देखा और सोशल मीडिया पर तस्वीर और वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। वहीं, दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा ने भी फिल्म देखी है।

सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की तस्वीर
ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर फिल्म ‘दिल बेचारा’ की टाइटल की तस्वीर शेयर की है। इससे पता चल रहा है कि उन्होंने फिल्म देखी है। अब यह फिल्म सारा ने परिवार के साथ देखी या नहीं, इस बात की कोई जानकारी नहीं है क्योंकि उन्होंने तस्वीर के साथ कोई कैप्शन नहीं दिया है।

‘द फॉल्‍ट इन ऑवर स्‍टार्स’ का हिंदी अडैप्‍शन है ‘दिल बेचारा’
मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी पहली ‘दिल बेचारा’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना सांघी नजर आई थीं और इन दोनों के अलावा फिल्म में सैफ अली खान, स्वास्तिका मुखर्जी और साश्वता चटर्जी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्म एंसेल एलगोर्ट और शैलेने वूडली स्टारर ‘द फॉल्‍ट इन ऑवर स्‍टार्स’ का हिंदी अडैप्‍शन है।

‘दिल बेचारा’ ने बनाया रेकॉर्ड
बता दें कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया है और इसे सभी के लिए बिल्कुल मुफ्त रखा गया है। ओटीटी प्लैटफॉर्म ने बताया है कि इस फिल्म की ओपनिंग अब तक की सबसे अच्छी ओपनिंग रही है। फिल्म को को IMDb पर 9.6 की रेटिंग मिली है जो अभी तक किसी भारतीय फिल्म को मिली सबसे ज्यादा रेटिंग है। फिल्म के रिलीज होने के कुछ घंटों तक तो यह रेटिंग पूरी 10/10 आ रही थी जो अपने आप में रेकॉर्ड है।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours