सरगुजा : इंजेक्शन लगते ही मरीज की हुई मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप, हॉस्पिटल में मचाया हंगामा

0 min read

सीतापुर (सरगुजा)। सीने में दर्द का इलाज कराने अस्पताल आये 62 वर्षीय बुजुर्ग की इंजेक्शन लगते ही में मौत हो गई। मौत के बाद सदमें में आये परिजनों ने डॉक्टर और नर्स पर लापरवाही का आरोप लगा हॉस्पिटल में जमकर हंगामा मचाया। मामला बिगड़ता देख वहाँ मौजूद लोगों ने परिजनों को काफी समझाया बुझाया, तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्राम सोनतराई निवासी 62 वर्षीय रामेश्वर दास के सीने में दर्द की शिकायत थी, जिसका इलाज कराने परिजन दोपहर एक बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचे थे। जहाँ उपचार के दौरान चिकित्सक की सलाह पर नर्स ने बुजुर्ग को इंजेक्शन लगाया, जिसके कुछ देर बाद बुजुर्ग की हालत बिगड़ी और उसने दम तोड़ दिया। जिस वक़्त बुजुर्ग ने दम तोड़ा, न तो कोई डॉक्टर वहाँ मौजूद थे, न ही कोई नर्स मौजूद थी। बुजुर्ग का बेटा दवा लेने बाजार गया हुआ था। अचानक हुई इस मौत से पूरा परिवार सदमे में आ गया और हॉस्पिटल में जमकर हंगामा मचाया।

परिजनों का आरोप था कि मरीज के इलाज के दौरान लापरवाही बरती गई और उसकी हालत जाने बिना उसका उपचार किया, जिसकी वजह से बुजुर्ग की जान चली गई। हॉस्पिटल के अंदर बात बिगड़ता देख वहाँ मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर मामले को संभाला, तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours