सलमान खान के इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर्स पूरे, ऐक्टर ने फैंस को ऐसे कहा शुक्रिया

1 min read

बॉलिवुड सुपरस्टार अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। उनके फैंस अपने पसंदीदा ऐक्टर पर हर तरफ से प्यार लुटाते हैं। फिल्मों से लकेर सोशल मीडिया तक उनका प्यार नजर आता है। दरअसल, सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ (30 मिलियन) फॉलोअर्स हो गए हैं। इस पर सलमान खान ने अपने फैंस को धन्यवाद देने के लिए अपना एक विडियो शेयर किया है।

शेयर किया बूमरैंग विडियो
सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बूमरैंग विडियो शेयर किया है। इस विडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपने फैंस का आभार जताते नजर आ रहे हैं। इसके साथ कैप्शन लिखा, ‘ऊई मां 3 करोड़! सभी का शुक्रिया।’ वहीं उनके इस विडियो पर भी फैंस ने प्रतिक्रिया दी। एक प्रशंसक ने लिखा, ‘लव यू सलमान खान’, वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ओहो स्वैग’, अन्य ने लिखा, ‘मैं आपका सबसे बड़ा प्रशंसक हूं सर।’

‘राधे’ की तैयारी में लगे सलमान
सलमान खान ने‘बिग बॉस 13’ की शूटिंग पूरी करने के बाद अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की तैयारी में लग गए हैं। यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी हैं।

सलमान की फिल्म
फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड’के अलावा सलमान खान ने फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की घोषणा की है। वह यह फिल्म साजिद नाडियावाला के साथ मिलकर बनाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूत्रों का यह भी कहना है कि सलमान की इस फिल्म की कहानी कुछ-कुछ उनके खुद के परिवार से मिलती-जुलती है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours