सलमान खान के साथ अभी भी जारी है अनबन? जानें, रेमो डिसूजा का जवाब

1 min read

फिल्म ‘रेस 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। हालांकि, सलमान खान स्टारर और रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी इस मूवी की दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स ने भी बुराई की थी। इस दौरान रिपोर्ट्स आई थीं कि शूटिंग के दौरान रेमो और सलमान के बीच अनबन भी हुई थी और फिल्म को मिले रिस्पॉन्स के बाद यह डिफरेंस और बढ़ गए। इसे लेकर जब रेमो से हाल ही में सवाल किया गया तो उन्होंने अपने और सलमान के रिश्ते पर बड़े ही फ्रैंक अंदाज में जवाब दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेमो ने एक इंटरव्यू में सलमान के साथ रिश्ते बिगड़ने की बात को गलत बताया। उन्होंने कहा कि वह आज भी ऐक्टर के साथ अच्छा रिलेशन शेयर करते हैं और दोनों के बीच की बॉन्डिंग भी बढ़िया है। वे आज भी मिलते हैं और फिल्म को लेकर भी बात करते हैं।

रेमो ने आगे बताया कि उनके पास अभी फिल्म ‘डांसिंग डैड’ है जिसमें वह सलमान को कास्ट करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जब भी ऐक्टर शूटिंग के लिए वक्त निकाल सकेंगे वह उन्हें इस मूवी में लेना चाहेंगे।

‘रेस 3’ से सीखा सबक
रेमो ने कहा कि उन्हें खुशी है कि सलमान ने उन्हें फिल्म के डायरेक्शन के लिए चुना था। हालांकि, ‘रेस 3’ को वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला जैसी उन्हें उम्मीद थी। उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म से उन्हें कई सबक मिले। रेमो ने बताया कि यह उनके लिए बड़ी सीख थी कि किसी आधी-अधूरी स्क्रिप्ट को स्वीकार न करें और जब सेट पर क्रिएटिव डिफरेंसिस आएं या जब भी जरूरत लगे तो वह अपनी बात को मजबूत से रखें और बतौर डायरेक्टर अथॉरिटी यूज करें।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रेमो की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ रिलीज के लिए तैयार है। इसमें वरुण धवन, श्रद्धा कपूर के साथ ही नोरा फतेही अहम रोल में नजर आएंगे। मूवी को 24 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours