सलमान खान को आया गुस्सा, बोले-चंद जोकरों की वजह से बीमारी फैल रही है

1 min read

कोरोना महामारी फैलने से दुनिया की रफ्तार थम गई है। भारत में बीमारी को फैलने से रोका जा सके इसके लिए लॉकडाउन बढ़ाया गया है। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस भी इसका पालन कर रहे हैं। अपने पनवेल फार्महाउस पर हैं और वहां से तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। वह लोगों से सरकार के नियम मानने की अपील भी कर रहे हैं। वहीं उन्होंने नियम तोड़ने वालों और पुलिस डॉक्टरों पर हमला करने वालों पर जमकर गुस्सा निकाला।

बोले- 2 दिन की छुट्टी पर था और छुट्टी हो गई
सलमान खान अपने फैंस को सोशल डिस्टेंसिंग के लिए मोटिवेट कर रहे हैं। वह खुद सेल्फ-आइसोलेशन में हैं। हालांकि कुछ लोग हैं जो अभी भी चीजों को सीरियसली नहीं ले रहे हैं और इस बार सलमान खान को उन पर गुस्सा आ गया है। सलमान खान ने अपने फार्महाउस से एक वीडियो पोस्ट किया है। सलमान ने वीडियो की शुरुआत में कहा कि जिंदगी का ‘बिग बॉस’ शुरू हो चुका है। उन्होंने बताया कि वह 2 दिन की छुट्टी में आए थे और छुट्टी हो गई।

नियम तोड़ने वालों पर भड़के सलमान
इसमें उन्होंने कहा है, ‘चंद जोकरों की वजह से ये बीमारी फैल ही है, इन चंद जोकरों की वजह से पूरा हिंदुस्तान घर पर है।’ उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे काम न करो कि संभालने के लिए मिलिट्री बुलाई जाए। वीडियो में देखें क्या-क्या बोले सलमान खान।

लोगों की मदद कर रहे हैं सलमान
बता दें कि सलमान खान इस बीच जरूरतमंद लोगों की मदद भी कर रहे हैं। इस बीच कई सिलेब्स कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours