सलमान खान संग काम करने का लोगों को मिल रहा झूठा ऑफर? ऐक्‍टर ने दी लीगल ऐक्‍शन की धमकी

1 min read

बॉलिवुड ऐक्‍टर सलमान खान इन दिनों अपने म्‍यूजिक वीडियोज को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले उनका गाना ‘प्‍यार करोना’ रिलीज हुआ था और बीते मंगलवार को ‘तेरे बिना’ दर्शकों के सामने आया। इस बीच ऐक्‍टर ने एक ट्वीट किया है और उसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने सुपरस्‍टार की मुश्‍किलें बढ़ा दी हैं।

सलमान ने बुधवार को एक मेसेज ट्वीट किया। इसमें लिखा है, ‘यह साफ करना है कि ना ही मैं और ना ही सलमान खान फिल्‍म्‍स अभी किसी फिल्‍म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। हमने अपनी आने वाली फिल्‍मों के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को हायर नहीं किया है।’

लिया जाएगा लीगल ऐक्‍शन
मेसेज में आगे लिखा है, ‘इस संदर्भ में कोई ईमेल या मेसेज आपको मिलता है तो उस पर भरोसा ना करें। अगर गलत तरीके से कोई सलमान खान फिल्‍म्‍स या मेरे नाम का इस्‍तेमाल करता है तो लीगल ऐक्‍शन लिया जाएगा।’

सलमान की अपील- अफवाहों पर भरोसा मत करो
ट्वीट पर ऐक्‍टर ने कैप्शन दिया, ‘मत करो अफवाहों पर ट्रस्‍ट।’ ऐक्‍टर के ट्वीट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि कोई सलमान खान और उनके प्रॉडक्‍शन हाउस से जुड़कर काम करने का लोगों को ऑफर दे रहा है। ट्वीट से लग रहा है कि लोगों को सलमान के साथ काम करने का ऑफर बताकर मेसेज किए गए हैं।

पनवेल स्थित फार्महाउस में थे सलमानबता दें, सलमान अभी तक लॉकडाउन के कारण परिवार और करीबी दोस्‍तों के साथ अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में थे। अब खबरें हैं कि वह अपने गैलक्‍सी अपार्टमेंट में लौट आए हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours