सारा अली खान ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत के साथ कैंडिड तस्वीर, यहीं से हुई थी करियर की शुरुआत

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ से सारा अली खान ने बॉलिवुड में डेब्यू किया। दोनों को बॉन्डिंग केवल पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल में भी इतनी खूबसूरत थी कि प्यार के किस्से तक बनने लगे थे। सारा अपने इस पहले हीरो के इस तरह दुनिया छोड़ जाने से शॉक्ड हैं। सारा ने सुशांत और अपनी एक बहुत ही प्यारी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

सारा ने सुशांत सिंह सिह राजपूत के साथ अपनी ब्लैक एंड वाइट कैंडिड फोटो शेयर की है, जो उनके अच्छे पलो और उसकी खूबसूरती बयां कर रही है। ऐसा लग रहा है कि यह तस्वीर ‘केदारनाथ’ के सेट की है।

दिशा पाटनी की तरह सारा भी ज्यादा कुछ लिख नहीं पाईं और केवल उनका नाम लिखकर अपनी तकलीफ बयां की है।

बता दें कि रविवार 15 जून की सुबह सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वह पिछले काफी समय से डिप्रेशन में चल रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था। रविवार सुबह एक आम सुबह जैसी ही शुरुआत हुई, लेकिन यह उनकी आखिरी सुबह बनकर रह गई। एक ग्लैस जूस पीने के बाद उन्हें अपने कमरे को अंदर से बंद कर लिया और फांसी लगा ली।

सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली मुंबई पहुंच चुकी है। मुंबई के कलीना एयरपोर्ट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उनके पिता और परिवार के कुछ और लोग नजर आ रहे हैं। इस वक्त पूरा परिवार को सुशांत के जाने से जबरदस्त झटका लगा है और सभी गम में डूबे हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours