'सारे जहां से अच्छा': …तो सलमान खान बनेंगे अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा?

1 min read

भारत के पहले अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा की बायॉपिक ‘सारे जहां से अच्छा’ एक बार चर्चा में है। यह फिल्म कास्टिंग को लेकर ही शुरू से चर्चा में रही है। इस बार भी इसी मुद्दे को लेकर यह फिल्म फिर चर्चा में आ गई है। पहले खबर थी कि फिल्म में आमिर काम करेंगे। फिर खबर आई कि शाहरुख कान लीड रोल में होंगे। फिर का नाम आया और अब जिसका नाम आ रहा है, उसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

जी हां, सूत्रों के मुताबिक अब इस फिल्म से के जुड़ने की चर्चा है। माना जा रहा है कि इस फिल्म के निर्माताओं ने अब सलमान खान से अप्रोच किया है। सलमान ने स्क्रिप्ट भी पढ़ ली है, हालांकि उन्होंने अभी तक फिल्म को लेकर अपनी सहमति नहीं दी है। हालांकि सिद्धार्थ रॉय कपूर का दावा है कि सलमान इस फिल्म को साइन कर सकते हैं।

पहले कई अफवाहें आईं सामने
सिद्धार्थ रॉय कपूर काफी दिनों से इस फिल्म को बनाना चाहते हैं। कई बार यह भी खबर आई कि अब कोई ऐक्टर इस फिल्म में काम करने को तैयार नहीं है। वहीं, यह खबरें भी उड़ीं कि अब फिल्म शायद ही बन पाएगी। पर, अब लगता है कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर जरूर आएगी।

सलमान सुन सकते हैं नैरेशन
रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के पास मार्च में टाइम है। वह फिल्म का नैरेशन इस बीच में सुनना चाहते हैं। हालांकि इस बारे में आधिकारिक रूप से कोई बयान नहीं सामने आया है। हालांकि अगर ऐसा होता है तो यह देखना दिलचस्प होगा कि अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा की भूमिका के साथ सलमान कितना न्याय कर पाते हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours