सालभर अनैतिक कार्यों को रोकने का काम करने वाली महिला कमाडो ने संकट के समय में की सरकार की मदद, जरूरतमंदों के दान किए पैसे और दो क्विंटल चावल

0 min read

बालोद: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया गया है। संकट के इस समय में प्रदेश के जनप्रतिनिधि सहित सभी लोगों ने सरकार की ओर मदद का हाथ आगे बढ़या है। इसी कड़ी में बालोद जिले के नयापारा वार्ड नंबर 3 की महिला कमांडो ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में 3551 रुपए और 2 क्विंटल चावल की मदद की है।

बता दें कि नयापारा बालोद के इन महिला कमांडो ने पूरे 12 माह रात्रि में पूरे मोहल्ले का गश्त कर अनैतिक कार्य मे संलिप्त लोगों के खिलाफ आवाज बुलंद करते रही है। वहीं, जब देश गंभीर महामारी का सामना कर रहा है तो, पीड़ित लोगो की मदद के लिये पार्षद मोहन कलिहारी और समाज के अध्यक्ष नारायण साहू के मार्ग दर्शन से एक एक घर जा कर देशहित मे सहयोग की अपील करके सहयोग के रूप में किसी से चावल तो किसी से उनके सामर्थ्य अनुसार रकम की मांग कर इक्कठा की थी। लोगों से मिले राशि और चावल को नगर पालिका परिषद बालोद के लोकप्रिय अध्यक्ष विकास चोपड़ा और परिषद के विधिक सलाहकार भेषकुमार साहू एवं अन्य गणमान्य नागरिकों की उपथिति में जरूरत मंद की सहयोग हेतु मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने के लिये सौंपे है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours