सिंधिया का जवाब, '…तो हम सड़क पर उतरेंगे'

1 min read

भोपाल
मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है। सीएम और कांग्रेस नेता के बीच विवाद का सिलसिला हर दिन बढ़ता जा रहा है। खासकर सड़क पर उतरने बयान पर सिंधिया और कमलनाथ के बीच जुबानी जंग तीखी होती जा रही है।

सिंधिया के अपनी ही सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने की चेतावनी का सीएम कमलनाथ ने तीखा जवाब दिया था। इस पर सिंधिया ने फिर पलटवार करते हुए कहा कि अगर वचनपत्र के मुद्दे पूरे नहीं होते तो उन्हें सड़क पर उतरना होगा।

‘मैं जनता का सेवक हूं’
सिंधिया ने रविवार को ग्वालियर में मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘मैं जनता का सेवक हूं। जनता के मुद्दों के लिए लड़ना मेरा धर्म है। हमें सब्र रखना है। जिन मुद्दों को हमने अपने वचनपत्र में रखा है, उनको हमें पूरा करना ही होगा।’ उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होगा तो हमें सड़क पर उतरना होगा।

बता दें कि सिंधिया ने किसानों और शिक्षकों के मुद्दों पर अपनी ही सरकार पर निशाना साधते हुए चेतावनी दी थी कि राज्य सरकार अगर कांग्रेस का घोषणापत्र लागू नहीं करती तो वह सड़क पर उतरने से नहीं हिचकिचाएंगे।

यह भी पढ़ेंः

मीटिंग बीच में ही छोड़कर चले गए थे सिंधिया
सिंधिया की इस धमकी पर जब सीएम कमलनाथ से सवाल किया गया तो उन्होंने दो टूक कहा, ‘तो (सड़क पर) उतर जाएं।’ गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस के दोनों वरिष्ठ नेताओं के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है। शनिवार को कोऑर्डिनेशन कमिटी की मीटिंग बीच में ही छोड़कर सिंधिया उठकर चले गए। इस बैठक में कमलनाथ भी मौजूद थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours