सिनेमाघरों में सबसे पहले रिलीज होगी कियारा आडवाणी की 'इंदू की जवानी'

पिछले 6 महीने से ज्यादा समय बीत गया है जबकि कोरोना वायरस के कारण देशभर के सिनेमाघर बंद हैं। इस बीच ओटीटी पर फिल्में तो रिलीज की गईं लेकिन बॉलिवुड लवर्स सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार कर रहे हैं। अब सरकार ने गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए 15 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत दे दी है। हालांकि सरकार ने कहा है कि सिनेमाघरों की कुल कैपिसिटी के केवल आधे दर्शक ही हॉल में बैठ सकेंगे। अब सवाल है कि इतने लंबे समय तक सिनेमाघरों के बंद होने के बाद कौन सी फिल्म सबसे पहले रिलीज होगी।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो की आने वाली फिल्म ” पहली बॉलिवुड फिल्म होगी जो सिनेमाघरों के खुलने पर रिलीज होगी। रिपोर्ट में बताया गया है कि क्रिस्टोफर नोलन की ‘टेनेट’ हॉलिवुड की जबकि तमिल सुपरस्टार विजय की फिल्म ‘मास्टर’ साउथ की पहली फिल्म होंगी जो दोबारा खुलने पर सिनेमाघरों में सबसे पहले रिलीज होंगी।

रिपोर्ट के मुताबिक एक सिनेमाघर मालिक ने बताया है कि फिल्म टेनेट और मास्टर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने बताया है कि निखिल आडवाणी ने अपनी फिल्म ‘इंदू की जवानी’ भी अभी तक किसी ऑनलाइन प्लैटफॉर्म को नहीं बेची है। ऐसे में निखिल किसी भी तरह के कॉन्ट्रैक्ट से बंधे हुए नहीं हैं। अब अनलॉक 5 में सिनेमाघर खिलने के बाद यह निश्चित तौर पर माना जा सकता है कि ‘इंदू की जवानी’ पहली बॉलिवुड फिल्म होगी जिसे रिलीज किया जाएगा।

सिनेमाघर मालिक ने यह भी बताया है कि ‘इंदू की जवानी’ के प्रदर्शन से अन्य प्रड्यूसर्स को भी यह देखने का मौका मिलेगा कि दोबारा टॉकीज खुलने के बाद दर्शकों का रिस्पॉन्स कैसा है। इंदू की जवानी एक छोटे बजट की फिल्म है जो पहले ही अपनी लागत निकाल चुकी है, इसलिए 50 पर्सेंट दर्शकों की क्षमता से फिल्म के प्रदर्शन पर कुछ खास फर्क नहीं पड़ेगा। बता दें कि ‘इंदू की जवानी’ पहले 5 जून 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन सिनेमाघर बंद होने के कारण यह रिलीज नहीं हो सकी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours