'सिर्फ दोस्त' नहीं हैं विद्युत जामवाल और अदा शर्मा, फैन ने पूछा तो मिला मजेदार जवाब

1 min read

कोरोना वायरस के कारण लगभग पूरी दुनिया लॉकडाउन में है। भारत में पिछले एक महीने से लॉकडाउन चल रहा है जिसमें सारे बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी अपने घरों में हैं और केवल सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़े हुए हैं। इस लॉकडाउन के बीच भी सोशल मीडिया पर सिलेब्रिटीज की हरकतों से कोई न कोई नई अफवाह उड़ने में देर नहीं लगती है। ऐसा ही कुछ बॉलिवुड के सबसे फिट और एनर्जेटिक ऐक्टर के साथ भी है।

दरअसल हाल में विद्युत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बॉलिवुड में नेपोटिजम जैसे मुद्दों पर बात कर रही हैं। इसके बाद लोग विद्युत और अदा के बीच रिश्तों के बारे में अटकलें लगाने लगे। काफी लोगों ने ऐसा अदाजा लगाया कि विद्युत अपनी पुरानी दोस्त और ऐक्ट्रेस अदा शर्मा को डेट कर रहे हैं।

इस बारे में हाल में एक ट्वीटर यूजर ने विद्युत से पूछ ही लिया कि क्या वह और अदा क्या केवल दोस्त हैं? विद्युत जामवाल ने इसका बेहद मजेदार जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, ‘बिल्कुल नहीं, हम बेहद साहसी, दयालु, सहज, केंद्रित, आभारी, खुले विचारों के, बेबाक, विचार साझा करने वाले, पढ़े-लिखे, खुश और शांत रहने वाले और बेस्ट फ्रेंड हैं। मेरी कामना है कि आपकी जिंदगी में भी कोई ऐसा दोस्त हो।’

बता दें कि फिल्म ‘कमांडो 2’ रिलीज होने के बाद से ही ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि विद्युत और अदा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके बाद दोनों की ‘कमांडो 3’ भी रिलीज हो चुकी है। वैसे विद्युत और अदा पिछले कुछ इंटरव्यूज में एक-दूसरे की जिस तरह तारीफ करते रहे हैं उससे तो यही लगता है कि इनका रिश्ता दोस्ती से कुछ ज्यादा ही है। अब इन दोनों के बीच क्या है यह तो वक्त के साथ ही पता चलेगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours