सुकमा नगर पालिका में कल शपथ ग्रहण समारोह, नवनिर्वाचित अध्यक्ष राजू साहू की अपील- भारी संख्या में उ​पस्थित होकर नगरवासी बनें इस पल के साक्षी

1 min read

सतीश माहेश्वरी, सुकमा: नगरीय निकाय चुनाव में इस बार कांग्रेस ने प्रदेश के लभगग आधे से ज्यादा निकायों पर अपना कब्जा जमाया है। इसके बाद से नवनिर्वाचित अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और महापौर का शपथ ग्रहण समरोह जारी है। इसी कड़ी में 20 जनवरी सोमवार को प्रदेश के वनांचल में स्थित सुकमा नगर पालिका में पदभार ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया है।

पदभार शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन शहर के पुराने कलेक्ट्रेट में दोपहर 11 बजे से 1.30 बजे के बीच किया गया है। इस कार्यक्रम में प्रदेश के मंत्री कवासी लखमा, जिला पंचायत सदस्य हरिश कवासी, करण देव, बोड्डू राजा, मौसम जया, बबिता मंडावी, शेख सज्जार सहित जिले के सभी कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

नगर पालिका अध्यक्ष की राजू साहू की अपील
सुकमा नगर पालिका के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राजू साहू ने नगरवासियों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर शपथ ग्रहण समारोह के साक्षी बनें। साथ ही राजू साहू ने नगर की जनता को धन्यवाद दिया है कि उन्होंने कांग्रेस को 25 साल बाद सेवा का मौका मिला है।

वादों पर खरे उतने की कही बात
राजू साहू ने शहर की जनता से कहा है कि वे अपने सभी वादों को पूरा करने का भरपूर प्रयास करेंगे। उन्होंने यह भी कहा है कि जहां बात विकास की आएगी, वे सदा जनता के साथ खड़े रहेंगे। उनका उद्देश्य है कि सुकमा के विकास की नई इबारत गढ़ी जाए, ताकि लोग कांग्रेस और उनके कार्यकर्ताओं के विकास कार्यों की मिशाल दें।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours