सुशांत और बहन प्रियंका के झगड़े पर फ्लैटमेट सैमुअल हाओकिप ने तोड़ी चुप्‍पी

0 min read

राजपूत केस में उनकी बहन प्रियंका के साथ उनका झगड़ा काफी दिनों से सुर्खियों में है। रिया के स्टेटमेंट में उनके वकील ने इस घटना का जिक्र किया है और पर मोलेस्टेशन का आरोप लगाया है। अब सुशांत के साथ रह चुके सैमुअल हाओकिप इस बारे में बोले हैं। वह उस वक्त वहीं थे।

उस वक्त सुशांत के साथ रहते थे सैमुअल
सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है। इस बीच इस केस से जुड़ी कई बातें मीडिया में आ चुकी हैं। रीसेंटली की तरफ से जारी किए गए स्टेटमेंट में सुशांत की बहन पर मोलेस्टेशन का आरोप लगाया गया था। स्पॉटबॉय से बातचीत में उस वक्त सुशांत के फ्लैटमेट सैमुअल हाओकिप ने इस घटना पर बात की। सुमैअल ने बताया, सुशांत और उनकी बहन प्रियंका के बीच जो अनबन हुई थी उसकी जानकारी मुझे है। मैं उस वक्त घर पर मौजूद था। मुझे उस वक्त वजह नहीं पता थी, अब मीडिया में पढ़ने के बाद पता चली है।

परेशान हो गए थे सुशांत
सैमुअल आगे बताते हैं, हालांकि मुझे ये पता था कि किसी ने किसी के साथ गलत व्यवहार किया है। लेकिन किसने किसके साथ किया ये नहीं पता था। मैंने सुशांत और प्रियंका दी से इस बारे में नहीं पूछा क्योंकि उनका पारिवारिक मामला था। सुशांत परेशान हो गए थे और इसके बाद प्रियंका दी भी दिल्ली चली गईं।

रिया ने लगाया था मोलेस्टेशन का आरोप
बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने आरोप लगाया था कि सुशांत की बहन प्रियंका ने शराब के नशे में उनके साथ गलत व्यवहार किया था। रिया का कहना है कि प्रियंका नशे में उनके बिस्तर में आ गई थीं और उनको गलत तरीके से छुआ था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours