सुशांत की फैमिली के वकील ने बताया- CBI क्यों नहीं कर रही रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

0 min read

की गर्लफ्रेंड पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। सुशांत की मौत के करीब 40 दिन बाद सुशांत के पिता ने बिहार में ये केस दर्ज करवाया था। हाल ही में सुशांत की फैमिली के वकील ने दावा किया है इस घटना के बाद रिया ने न तो सुशांत के परिवार का सपोर्ट किया न ही सहानुभूति जताई। उन्होंने ये भी बताया कि रिया से ने पूछताछ नहीं की।

रिया ने नहीं जताई परिवार से सहानुभूति
लॉयर विकास सिंह ने आईएएनएस से बीतचीत में कहा, रिया ने परिवार का जरा भी सहयोग नहीं किया। उन्होंने ये दुर्घटना हो जाने के बाद उनसे सहानुभूति भी नहीं जताई। बल्कि जब उनके परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की तो वे इसका पूरी तरह से विरोध करने में लग गए। वह सीबीआई जांच के सपोर्ट में भी वीडियो डाल सकती थी लेकिन उनकी लीगल टीम ने इसका पूरी तरह से विरोध किया।

पता चलना चाहिए, किसने तोड़े लॉकर
इस केस के बारे में और बोलते हुए विकास सिंह ने कहा, सुशांत के घर के 2 लॉकर टूटे हैं, अब हमें नहीं पता ये किसने तोड़े हैं। ये रिया का काम है, स्टाफ का या किसी और का। ये भी जांच का विषय है और सीबीआई जांच जब आगे बढ़ेगी तो सामने आ जाएगा।

हो सकती है रिया की गिरफ्तारी
सोमवार को विकास सिंह ने एक स्टेटमेंट में कहा था कि सीबीआई इस केस में पूरी मेहनत कर लेगी इसके बाद रिया को बुलाया जाएगा। उन्होंने कहा था, वे सबसे अच्छी तरह पूछताछ कर लेंगे इसके बाद रिया का नंबर आएगा। इसक पहले वे अच्छी तरह होमवर्क कर लेंगे। विकास सिंह ने यह भी कहा कि रिया ने अगर सहयोग नहीं किया या बचने वाले जवाब दिए तो उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours