सुशांत की बहन श्वेता ने शब्दों में पिरोई दिल की आह! लिखा- काश, मैं एक और बार तुम्हें संभाल लेती

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कृति सिंह हमेशा के लिए दूर हो चुके अपने भाई को हर वक्त याद करती रहती हैं और जब-तब सोशल मीडिया पर अपनी यादों के कुछ हिस्से भी पोस्ट करती रहती हैं। इस बार श्वेता ने अपने भाई के साथ पुरानी तस्वीर से अपनी फेसबुक डिस्प्ले बदली है और एक बार फिर से अपने भाई सुशांत के लिए कुछ ऐसा लिखा है, जिसे पढ़कर आपके मन से भी एक आह निकल पड़ेगी।श्वेता अपने भाई सुशांत के लेकर काफी सदमे में हैं। वैसे तो पूरा परिवार जिस तकलीफ और दर्द को इस वक्त झेल रहा उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती, लेकिन श्वेता अपने मन की बातें अक्सर सुशांत के फैन्स से शेयर कर लिया करती हैं।

इस बार सुशांत के लिए श्वेता ने सिर्फ एक लाइन लिखी है, लेकिन इसमें वही आह है जो इस वक्त सुशांत के सभी फैन्स भी ऐसा ही महसूस कर रहे हैं। श्वेता ने लिखा है- काश कि मैं एक और बार तुम्हें संभाल सकती। इसे उन्होंने अपनी प्रोफाइल वाली तस्वीर के साथ शेयर किया है, जिसमें श्वेता के पीछे अपनी प्यारी सी स्माइल लिए सुशांत नजर आ रहे हैं।

यदि आप कर सकते हैं तो मदद कीजिए, नहीं कर सकते तो हाथ जोड़ कर खड़े रहिए और देखते जाइए कि चीजें कैसे चल रही हैं। अगर आप जख्म भर नहीं सकते हैं तो उसे कुरेदिए मत- स्वामी विवेकानंद।’

सुशांत की मौत को एक महीने पूरे होने पर श्वेता ने यह तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था, ‘तुम एक महीने पहले हमें छोड़ कर चले गए थे, लेकिन तुम्हारी मौजूदगी आज भी हम सभी महसूस करते हैं। लव यू भाई। उम्मीद है कि तुम हमेशा खुश होगे।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours