सुशांत की बहन श्वेता सिंह का अच्छी खबर की तरफ इशारा, फैन्स को बताया- सच से इंच भर दूर

केस में सीबीआई रिपोर्ट में देरी के साथ उनके फैन्स की बेचैनी बढ़ती जा रही है। इस बीच पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह भी कह चुके हैं कि केस गलत डायरेक्शन में जा रहा है। देर होने पर परिवार बेबस महसूस कर रहा है। वहीं सीबीआई की तरफ से किसी तरह का बयान न आने और सुशांत केस की जांच को आत्महत्या के लिए उकसाने से मर्डर में तब्दील न किए जाने पर विकास सिंह ने ट्वीट भी किया था। अब सुशांत की बहन ने पोस्ट किया है कि उन्हें सीबीआई पर भरोसा है और आने वाले दिनों में अच्छी खबर मिल सकती है।

श्वेता ने लिखा- आने वाले दिन हैं अहम
श्वेता ने ट्वीट किया है, हमें सीबीआई पर भरोसा है, हम सच से बस इंच भर दूर हैं! आने वाले दिन अहम है… हमें कुछ अच्छी खबर मिल सकती है। बहुत आशावान हूं। मुझे पता है कि ईश्वर जरूर हमारे साथ हैं। हम इसे #Revolution4SSR कह रहे हैं क्या आप हमारे साथ हैं?

सुशांत केस में सीबीआई का अहम कदम
सुशांत सिंह राजपूत का परिवार चाहता है कि सीबीआई को मर्डर केस में तब्दील कर ले। रीसेंटली सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की थी। इस बीच खबर है कि सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का बयान सीबीआई ने सीआरपीसी सेक्शन 164 के तहत दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि यह बयान कोर्ट में पेश किया जाएगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours