सुशांत की मौत पर धर्मेंद्र ने कहा- तुमसे कभी मिला नहीं मगर बेहद क्रूर है ये फिल्मी दुनिया

1 min read

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर पूरा बॉलिवुड बेहद दुखी है। सुशांत की मौत पर सोमवार को गुजरे जमान के सुपरस्टार धर्मेंद्र ने भी दुख व्यक्त किया और उनके परिवार के लिए संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

धर्मेंद्र ने सुशांत की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपना मेसेज लिखा है। सबसे बड़ी बात है कि धर्मेंद्र ने अपने मेसेज में फिल्मी दुनिया को बेहद क्रूर बताया है।

धर्मेंद्र ने क्‍या लिखा?
धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘प्यारे सुशांत, ना फिल्म देखी ना कभी मिला तुम से… पर तेरे अचानक चले जाने से बड़ा सदमा लगा। यह ‘प्यारी खूबसूरत’ फिल्मी दुनिया बेहद क्रूर है। मैं तुम्हारा असहनीय कष्ट महसूस कर रहा हूं। मैं आपके परिवार और दोस्तों का दुख समझ सकता हूं।’

कई बड़ी हस्तियों ने जताया अफसोस
धर्मेंद्र के ट्वीट से ऐसा पता चलता है कि वह जानते थे कि फिल्मी दुनिया के स्याह पहलू का सुशांत पर बेहद बुरा असर पड़ा। सुशांत की मौत पर धर्मेंद्र के अलावा शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण जैसे तमाम बॉलिवुड सिलेब्स, राजनीतिक और खेल जगत की हस्तियों ने अफसोस जताया।

इन फिल्‍मों में नजर आए सुशांत
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी में सफल करियर के बाद साल 2013 में फिल्म ‘काई पो चे’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘पीके’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘छिछोरे’ जैसी सफल और पॉप्युलर फिल्मों में काम किया। सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ भी रिलीज के लिए लगभग तैयार है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours